Adani Group: बिजली की रफ्तार से दौड़ा यह शेयर, 1 लाख बन गए 62 लाख रूपये

Adani Group Stock: हम आपको जिस स्टॉक के बारे में बताने जा रहे है उसने कम समय में ही अपने निवेशकों को मालामाल करने का कार्य किया है. ये स्टॉक है अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड (Adani Green Energy Share) अभी देखे तो Adani Group का यह शेयर 1847 रुपये प्रति शेयर हो चुका है. देखा जाए तो इस शेयर ने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

Adani Group Gautam Adani

4 साल में 6000 प्रतिशत का रिटर्न

Adani Group की कंपनी अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयरों ने पिछले 4 साल में निवेशकों तगड़ा रिटर्न दिया है. अडानी ग्रीन के शेयर इस अंतराल में लगभग 29 रूपये प्रति शेयर से बढ़कर 1847 रूपये प्रति शेयर पर पहुंच गए है.

इस हिसाब से इस शेयर ने अपने निवेशकों को 6000 प्रतिशत से भी ज्यादा का मुनाफा दिया है. अगर किसी व्यक्ति ने इस शेयर में चार साल पहले एक लाख रुपये का निवेश किया होगा और अपने निवेश को बरकरार रखा होगा तो आज उसकी रकम 62 लाख रूपये से भी ज्यादा हो गयी होगी.

एक साल में 46 प्रतिशत बढ़ा प्राइस

1 साल के प्रदर्शन की बात करे तो अडानी ग्रीन एनर्जी शेयर 46 प्रतिशत से ऊपर का रिटर्न दे चुका है. इस दौरान यह स्टॉक 1264 रूपये से बढ़कर 1847 रूपये पर ट्रेड कर रहा है.

वहीं, इस साल इस साल की शुरुआत से देखे तो यह शेयर 37 प्रतिशत तक बढ़ चुका है. हालांकि, पिछले एक महीने से यह बिकवाली के दौर से गुजर रहा है और अब तक 35 प्रतिशत गिर चुका है.

Leave a Comment