Affle India Share Price Target 2022, 2023 | भविष्य में बढ़ने वाला शेयर

आज हम बात करने जा रहे है Affle India Share Price Target 2022, 2023 की Affle India एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी है.

इस डिजिटल दौर में जिस प्रकार का परफॉर्मेंस Affle india दिखाते नजर आ रहा है इससे आने वाले दिनों में कंपनी की ग्रोथ बढ़ने की काफी उम्मीद दिखाई देती हैं.

आज हम भविष्य में बढ़ने वाले शेयर Affle India Share पर नजर डालेंगे. और देखेंगे कि आने वाले अगले सालों में Affle India का प्रदर्शन कैसा हो सकता हैं.

तो चलिए Affle India Limited कंपनी की क्षमताओं, Affle India Business Model को विस्तार से जानते हैं

Affle India Share Price Target 2022

Affle India Limited एक डिजिटल मोबाइल विज्ञापन देने वाली कंपनी हैं. जो AI (Artificial Intelligence) की मदद से यूज़र को जरूरत के हिसाब से विज्ञापन दिखाती हैं.

जब भी कोई व्यक्ति किसी वेबसाइट या एप्लीकेशन का उपयोग करता हैं तो उसमें प्रदर्शित होने वाली विज्ञापन Affle India जैसी Digital Marketing कंपनी User Behaviour के समझकर Artificial Intelligence की मदद से विज्ञापन दिखाती हैं.

Affle India Limited लगातार अपने Artificial Intelligence को बेहतर करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं.

जिस वजह से कंपनी के विज्ञापन की Conversion Rate काफी तेजी के साथ बढ़ रहा हैं. Affle India कंपनी के शेयर प्राइस को देखे तो कुछ सालो में ही बिज़नेस में अच्छी तेजी देखने को मिली हैं.

जिसका जबरदस्त रिटर्न का फायदा Affle India के शेयर होल्डर को हुआ हैं. कम समय में बढ़ते हुए बिजनेस की वजह से Affle India Share 2022 तक अच्छी ग्रोथ दिखाने की क्षमता रखता हैं.

आप Affle India का पहला टारगेट 1300 रुपये तक होने की उम्मीद कर सकते हैं. और इस टारगेट को पूरा होते ही आपको Affle India Share का दूसरा टारगेट 1500 रुपये के करीब देखने को मिल सकता हैं.

Affle India Share Price Target 2023

कंपनी का मार्किट फोकस काफी ज्यादा भारत देश के ऊपर निर्भर करता हैं. जिसमे लगभग 50 प्रतिशत इनकम केवल भारतीय मार्केट के ऊपर निर्भर करता हैं.

Affle India भारतीय मार्किट को बेहतर तरीके से समझता हैं. कंपनी यूज़र की भाषा को समझकर उसी भाषा में विज्ञापन दिखाने पर तेज़ी से प्रयोग करके बिजनेस को बढ़ा रही हैं.

गूगल और फेसबुक जैसी बड़ी कंपनीया विज्ञापन दिखाने के लिए CPI (Cost Per Impression) और CPC (Cost Per Click) पर ही चार्ज करती हैं.

लेकिन Affle India Limited कंपनी अपने कस्टमर से CFC (Cost For Conversion) पर ही चार्ज वसूल करती हैं.

जिसके कारण Affle India कंपनी के पास कम समय में ज्यादा कस्टमर जुड़ने की उम्मीद की जा सकती हैं.

Affle India के बढ़ते Customers Analysis को देखते हुए साल 2023 तक कंपनी पहला शेयर प्राइस टारगेट 1800 रुपये तक होने की उम्मीद हैं.

उसके बाद Affle India Share का दूसरा टारगेट 1950 रुपये तक हिट होने का अनुमान लगा सकते हैं.

Future of Affle India Share

भविष्य में बढ़ने वाले शेयर के नज़रिये से देखा जाए तो Affle India Limited कंपनी के बिजनेस में बहुत सारे अवसर देखने को मिलते हैं.

Technology के ऊपर Affle India के बिज़नेस का निर्भर होने के मतलब हैं कि यह कंपनी दूसरे देशो में भी अपने बिजनेस को आसानी से बड़ा सकती हैं.

जैसे जैसे इंटरनेट यूज़र्स बढ़ेंगे तो डिजिटल मार्केटिंग भी तेज़ी के साथ बढ़ती नजर आएगी.

आने वाले अवसर को देखते हुए Affle India मैनेजमेंट लगातार Research & Development को ध्यान में रखकर Artificial Intelligence और Machine Learning पर काफी बड़ा इन्वेस्टमेंट कर रहा हैं.

इस कंपनी के बिजनेस की ग्रोथ को देखा जाए तो भविष्य में बढ़ने वाले शेयर के लिहाज से Affle India Share अपने शेयर होल्डर को आने वाले समय में अच्छा रिटर्न देने की पूरी क्षमता रखता हैं.

Affle India Share Financial Analysis

Financial Analysis की बात करें तो Affle India Share ने अपने बिजनेस को बढ़ाने के साथ ही बहुत ही कम वक्त में अच्छा फाइनेंसियल प्रदर्शन दिखाया हैं.

Financial Analysis 2021 तक देखे तो Affle India Limited पिछले तीन सालों में 45 प्रतिशत तक Sales Growth दिखाने में सक्षम हुआ हैं और अगर Profit की बात करें तो लगभग 69 प्रतिशत तक प्रॉफिट बढ़ा हैं.

अगर कंपनी इसी तरह Financial Growth को आगे भी बरकरार रखने में कामयाब होती हैं तो Affle India Share आपको जबरदस्त कमाई करके दे सकेगा.

यह भी पढ़े

Bharti Airtel Share Price Target 2022, 2023

Sona Comstar Share Price Target 2022, 2023

Best 5 Stocks To Invest – भविष्य में बढ़ने वाले शेयर

Share Market Kya Hai – शेयर मार्किट हिंदी

Leave a Comment