Apollo Hospitals Share Price: जाने एक्सपर्ट की राय

शेयर मार्किट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां एक दिन मे भी दमदार मुनाफा कमाया जा सकता है. आज हम Apollo Hospitals Share Price पर चर्चा करेंगे.

तिमाही नतीजे पेश करने के बाद कई कंपनियों के शेयरों पर Brokerage Company अपनी ताजा रिपोर्ट जारी करती रहती है. हाल ही मे हेल्थ सेक्टर की दिग्गज कंपनी Apollo Hospitals ने अपने तिमाही नतीजे पेश किए.

तिमाही नतीजे पेश करने के बाद कई ब्रोकरेज कंपनियों ने अपोलो हॉस्पिटल्स शेयर पर खरीदारी की राय को बरकरार रखा है और रेटिंग भी बढ़ाई है.

अपोलो हॉस्पिटल्स कंपनी ने हाल ही में दमदार तिमाही नतीजे पेश किए थे. चलिए जानते है कि किन ब्रोकरेज कंपनियों ने इस पर अपनी क्या राय दी और खरीदारी करने के लिए कितना टारगेट दिया है.

HFCL Share Price Target 2022

CLSA ने टारगेट बढ़ने पर जताया भरोसा

बड़ी ब्रोकरेज कंपनी सीएलएसऐ (CLSA) ने Apollo Hospitals Share Price पर Outperform की Rating दी है और Apollo Hospitals Share Target Price को बढ़ाकर 5250 रुपए कर दिया है. CLSA कंपनी का कहना है कि इस दिसंबर तिमाही मे कंपनी ने दमदार नतीजे पेश किए थे. अपोलो हेल्थ कंपनी की ओर से फंड जुटाने का भी फायदा मिला है.

CITI ने शेयर होल्डर को दी खरीदारी की राय

CITI Brokerage Company ने Apollo Hospitals Share Price पर खरीदारी की राय बरकरार रखी है और टारगेट प्राइस 5800 रुपये कर दिया है. CITI ब्रोकरेज कंपनी के मुताबिक Apollo Hospital ने मजबूत तिमाही नतीजे पेश किए.

भविष्य में बढ़ने वाले शेयर 2022

Jefferies समेत और कंपनियों का ओपिनियन

Jefferies ने Apollo Hospital पर खरीदारी करने की अपनी राय को बरकरार रखा है. लेकिन Jefferies कंपनी ने Apollo Hospitals Share Price Target को 6006 रूपये से कम करके 5495 रूपये कर दिया है. इसके अलावा Goldman Sachs ने भी खरीदारी करने की राय दी है और Apollo Hospitals Share Price Target को 5070 रूपये से कम करके 4970 रूपये कर दिया है.

वही एक और बड़ी कंपनी Morgan Stanley ने Overweight की Rating दी है पर Apollo Hospitals Share Price Target 5569 रूपये मे कोई बदलाव नही किया है.

बात करे मार्केट एक्सपर्ट की तो 1 साल का व्यू Market Expert Siddharth Khemka ने Apollo Hospitals Share पर अगले एक साल के लिए 5,900 रूपये का टारगेट का सुझाव दिया है. Siddharth Khemka ने बताया कि यह इंडिया की लीडिंग हॉस्पिटल चेन है. इसके पास 70 से ज्यादा हॉस्पिटल और 10 हजार से ज्‍यादा बेड अवेलेबल है.

₹1 से कम कीमत के शेयर

Leave a Comment