Ashish Kacholia Portfolio: अब इस मल्‍टीबैगर स्‍टॉक पर नया दांव, 4 साल में 1 लाख बन गए 11 लाख रूपये

Ashish Kacholia Portfolio: शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशकों में से एक आशीष कचोलिया (Ashish Kacholia) ने जून 2022 तिमाही के दौरान होम अप्‍लायंसेस मैन्‍युफैक्‍चरर (Home Appliances Manufacturer) इनफ्लेम अप्‍लायंसेस लिमिटेड (Inflame Appliances Ltd) में नई खरीदारी की है.

Ashish Kacholia Portfolio - Inflame Appliances Share

आशीष कचोलिया ने अप्रैल-जून 2022 तिमाही के दौरान कंपनी में 4.21 प्रतिशत हिस्‍सेदारी खरीदी है. Inflame Appliances Share में बीते 1 साल में करीब 54 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है. वहीं, करीब 5 साल में यह स्टॉक निवेशकों के लिए मल्‍टीबैगर शेयर साबित हुआ है. दिग्गज निवेशक आशीष कचोलिया को मिड और स्मॉलकैप स्पेस में मल्टीबैगर स्टॉक चुनने के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़े-

Multibagger Stock: इस शेयर ने दिया 480 प्रतिशत का रिटर्न, डबल हुआ मुनाफा

Inflame Appliances Ltd में इतनी हिस्सेदारी

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर जारी अप्रैल-जून 2022 तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, कचोलिया ने इनफ्लेम अप्‍लायंसेस लिमिटेड में 4.21 प्रतिशत (3,08,000 इक्विटी शेयर) खरीदे है.

14 जुलाई 2022 को Inflame Appliances Share Price 384 रूपये पर ट्रेड कर रहा था. इनफ्लेम अप्‍लायंसेस कंपनी की शुरुआत 2017 में हुई थी, इस कंपनी का मुख्य बिज़नेस LPG गैस स्‍टोव/कूकटॉप्‍स और शीट मेटल कम्‍पोनेंट्स की मैन्‍युफैक्‍चरिंग करना है.

इनफ्लेम अप्‍लायंसेस के शेयर की परफॉर्मेंस देखें, तो बीते 1 साल में करीब 54 प्रतिशत की तेजी इस स्टॉक में रही है. वहीं, बीते पांच साल में इस कंपनी के शेयर ने निवेशकों को 1000 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है.

यह भी पढ़े-

Multibagger Stock: 1 लाख बन गए 13 लाख, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने बनाया मालामाल

1 लाख बन गए 11 लाख रूपये

शेयर बाजार में इनफ्लेम अप्‍लायंसेस की मार्च 2018 में लिस्टिंग हुई थी. (16 मार्च 2018) को यानि 4 साल पहले इस स्टॉक की कीमत 33.80 रूपये थी, जो अब बढ़कर 390 रूपये प्रति शेयर हो चुकी है.

अगर किसी निवेशक ने 4 साल पहले इस स्टॉक में 1 लाख रूपये का निवेश किया होगा और अपने निवेश को लगातार बनाए रखा होगा तो आज उसकी रकम बढ़कर 11 लाख रुपये हो गयी होगी.

Ashish Kacholia Portfolio में 30 से ज्यादा स्टॉक

दिग्‍गज निवेशक Ashish Kacholia के पोर्टफोलियो में देखे तो फिलहाल 30 से भी ज्यादा शेयर है. इनमें एजुकेशन, हॉस्पिटैलिटी, इंफ्रा और मैन्युफैक्चरिंग से जुड़े स्टॉक भी शामिल है. देखा जाए तो कचोलिया के पोर्टफोलियो पर शेयर मार्केट में निवेश करने वाले निवेशकों की नजर रहती है. ट्रेंडलाइन के अनुसार, Ashish Kacholia Portfolio की नेटवर्थ 1500 करोड़ रूपये से भी ज्‍यादा है.

Leave a Comment