कमाई वाले शेयर: रिजल्ट के बाद इन 5 Profitable Stocks से 60% तक रिटर्न की उम्‍मीद

Personal Finance

Best 5 Profitable Stocks: कई कंपनियों के साल 2021 Oct-Dec तिमाही के रिजल्ट आ चुके है. रिजल्ट के बाद इन्वेस्ट के हिसाब से बहुत से शेयर सही लग रहे है. कई सारी लिस्टेड कंपनियों का प्रॉफिट और रेवेन्‍यु एक्सपर्ट की उम्‍मीद से बेहतर रहा है.

Best 5 Profitable Stocks – एक्सपर्ट की राय

कंपनियों की मौजूदा कमाई और बढ़ोतरी आउटलुक के आधार पर ब्रोकरेज फर्म उनके स्‍टॉक्‍स की फिर से रेटिंग कर रहे है और प्राइस टारगेट में बदलाव का मन बना रहे है.

इस लेख में हमने ब्रोकरेज फर्मों की 5 स्‍टॉक्‍स टिप्स को आपके साथ साझा किया है, जहां उनके एक्सपर्ट्स ने निवेश की सलाह दी है. इनमें मौजूदा प्राइस से 60 प्रतिशत तक का जबरदस्त रिटर्न मिलने की उम्मीद कर सकते है.

Healthcare Global Enterprises Ltd Share

Healthcare Global Enterprises Share मे Axis Securities ने 330 रूपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदारी की सलाह दी है. मौजूदा शेयर प्राइस 243 रूपये के लिहाज से प्रति शेयर 86 रूपये या तकरीबन 35 प्रतिशत रिटर्न मिलने की उम्मीद की जा रही है.

AU Small Finance Bank Ltd Share

AU Small Finance Bank Share मे Motilal Oswal ने 1550 रूपये के प्राइस टारगेट के साथ खरीदारी की Advice दी है. मौजूदा प्राइस 1320 रूपये के लिहाज से प्रति शेयर 230 रूपये या तकरीबन 18 प्रतिशत रिटर्न मिलने की उम्मीद है.

Indo Count Industries Ltd Share

Indo Count Share मे Anand Rathi ने 334 रूपये के प्राइस टारगेट के साथ खरीदारी की सलाह दी है. मौजूद प्राइस 207 रूपये के लिहाज से प्रति शेयर 127 रूपये या करीब 60 प्रतिशत रिटर्न मिलने का अनुमान है.

Krishna Institute of Medical Science Ltd Share

Krishna Institute Share मे Axis Securities ने 1570 रूपये के प्राइस टारगेट के साथ खरीदने की सलाह दी है. मौजूदा प्राइस 1360 रूपये के लिहाज से प्रति शेयर 210 रूपये या तकरीबन 15 प्रतिशत रिटर्न मिलने की उम्मीद है.

Bharat Forge Ltd Share

Bharat Forge Share मे ICICI Securities ने 883 रूपये के प्राइस टारगेट के साथ खरीदने की सलाह दी है. मौजूदा प्राइस 732 रूपये के लिहाज से प्रति शेयर 150 रूपये या करीब 20 प्रतिशत रिटर्न मिलने की उम्मीद कर सकते है.

ध्यान रखे: Stock Current Price 11 Feb 2022 का है.

Disclaimer: किसी भी शेयर मे निवेश करने से पहले अपने सलाहकार से जरूर जानकारी ले, इस लेख (Best 5 Profitable Stocks) की सलाह ब्रोकरेज फर्मों के मुताबिक स्पष्ट है. यह हमारे अपने खुद के विचार नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.