BMW ने लॉन्च की 5 सीरीज 50 Jahre M Edition, कीमत 67.5 लाख रुपये

BMW Car: लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू इंडिया ने अपनी 5 सीरीज में 50 Jahre M का नया संस्करण पेश किया है. दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 67.5 लाख रुपये है. बीएमडब्ल्यू ने बताया कि इस कार का प्रोडक्शन चेन्नई की फैक्ट्री में किया गया है.

कब होगी बुकिंग

कंपनी के मुताबिक यह सीमित संख्या में उपलब्ध होगी और इसकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है. बीएमडब्ल्यू ने हाल ही में 50 Jahre के 10 विशेष संस्करण लॉन्च करने की घोषणा की.

इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में BMW M340i xDrive 50 Jahre M Edition को 68.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया था. आपको बता दें कि बीएमडब्ल्यू ने इससे पहले घोषणा की थी कि वह बीएमडब्ल्यू एम ब्रांड के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए भारत के लिए 10 विशेष कारें लॉन्च करेगी.

BMW कार कहां बनती है

इसे चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप प्लांट में स्थानीय रूप से निर्मित किया जाता है. जर्मन लग्जरी कार निर्माता का कहना है कि Jahre M को एक अपडेटेड डिज़ाइन मिलता है और केवल 4.4 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति के साथ, यह देश में उत्पादित होने वाली सबसे तेज़ कार भी है. BMW M340i 2,998 cc स्ट्रेट-सिक्स पेट्रोल इंजन से लैस है जो 387hp और 500Nm अधिकतम टार्क जारी करता है.

यह भी पढ़े

Maruti Baleno बनी नंबर 1 वाहन, इस मामले में सबको पीछे छोड़ा, भारी मांग

Leave a Comment