Low Investment Business Idea: हर दिन कमाएं 2000 रुपये मुनाफ़ा, छोटी दुकान की होगी जरूरत

Rate this post

अगर आप कोई बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा ही बिजनेस आइडिया (Business Idea) दे रहे हैं जिससे आप अच्छा मुनाफा कमा सकते है।

इस बिजनेस में आपको एक छोटी सी दुकान की जरूरत पड़ेगी, जहां से आप नारियल पानी का बिजनेस कर सकते है. लेकिन ध्यान रहे दुकान का इंटीरियर और फर्नीचर उसी के अनुरूप होना चाहिए।

Earn Rs 2000 daily from coconut water business idea

इस Business Idea का विवरण जानें

यह नारियल पानी का धंधा है लेकिन ठेले की तरह नही. बहुत से लोगों को यह समस्या होती है कि वे इतना बड़ा नारियल अपने हाथ में लेकर नही पी पाते है।

इसलिए आप नारियल पानी को एक पेपर कप में पैक करके दे दें और इससे पैसे कमाएं। अगर किसी को बारीक डिजाइन किए कांच के गिलास में पीना पसंद है तो आप उसका इंतज़ाम भी कर सकते है।

शहर में नारियल की उपज

शहरों में नारियल की खेती बढ़ रही है. नारियल शहर में मिल तो जाता है, लोग इसका पानी निकालकर पी सकते है, लेकिन नारियल का दूध नही मिलता। आप पैकेट में पैक नारियल का दूध भी बेच सकते है।

अगर आप ज्यादा बिजनेस करना चाहते हैं तो इसमें नारियल का तेल भी मिला सकते है। वैसे भी नारियल का तेल अब सिर्फ पैराशूट नही रह गया है।

नारियल तेल की एक विस्तृत श्रृंखला

नारियल तेल की एक बड़ी रेंज है। नारियल तेल का इस्तेमाल खाना पकाने में भी किया जाता है और त्वचा को नमी देने के लिए भी, इससे बेहतर और कुछ नही हो सकता। आपके पास नारियल तेल की पूरी रेंज होनी चाहिए तभी आप इस बिज़नेस से अच्छी कमाई कर सकते है।

इस Business Idea से आप कितना कमाओगे

इस तरह आपकी नारियल की दुकान आपके इलाके में एक पहचान बन सकती है। साफ-सफाई और पूरी प्रोसेसिंग अगर आप इसे किसी फाइव स्टार होटल की तरह रखते हैं तो सड़क किनारे 40 रुपये में उपलब्ध नारियल पानी लोग आपसे 100 रुपये में खरीदना पसंद करेंगे।

जैसे 20 रुपये की कॉफी 150 रुपये में सीसीडी में खरीदी जाती है। केवल अंतर होता है – अच्छी साफ सफाई, बेहतर सेवा के तरीके और क्रॉकरी में अंतर है।

More Business Ideas

Business Ideas: जॉब के साथ करे यह बिज़नेस, कमाए लाखों रुपये

Business Idea: खेती का यह बिजनेस आपको बना देगा अमीर, डिमांड बहुत है

सिर्फ 10000 रुपये से शुरू करे, घर बैठे 50000 रुपये महीना कमाए

2 thoughts on “Low Investment Business Idea: हर दिन कमाएं 2000 रुपये मुनाफ़ा, छोटी दुकान की होगी जरूरत”

  1. Thank you for your sharing. I am worried that I lack creative ideas. It is your article that makes me full of hope. Thank you. But, I have a question, can you help me?

    Reply
  2. Thank you for your sharing. I am worried that I lack creative ideas. It is your article that makes me full of hope. Thank you. But, I have a question, can you help me?

    Reply

Leave a Comment