Mukka Proteins IPO ने लिस्टिंग पर ही निवेशको को मालामाल किया, 57 प्रतिशत बढ़े

Rate this post

Mukka Proteins IPO: मुक्का प्रोटीन्स के शेयर की कीमत ने आज शेयर बाजारों में सकारात्मक शुरुआत की। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर, मुक्का प्रोटीन्स का शेयर मूल्य ₹40 प्रति शेयर पर खुला, जो ₹28 के निर्गम मूल्य से 42.86% अधिक है। यानि प्रति शेयर 12 रूपये का मुनाफा।

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर, मुक्का प्रोटीन्स का शेयर मूल्य आज ₹44 पर खुला, जो निर्गम मूल्य से 57.14% अधिक है। विशेषज्ञों का अनुमान है कि मुक्का प्रोटीन्स का शेयर मूल्य ₹60 से ₹66 प्रति शेयर के बीच लिस्ट होगा।

Mukka Proteins IPO

Mukka Proteins IPO लिस्टिंग

मुक्का प्रोटीन्स आईपीओ (Mukka Proteins IPO) 29 फरवरी को खुला और 4 मार्च को बंद हुआ। इसने एंकर निवेशकों से ₹67.20 करोड़ जुटाए।

इसने क्यूआईबी के लिए सार्वजनिक निर्गम में 50% से अधिक शेयर आरक्षित नहीं किए, एनआईआई के लिए 15% से कम नहीं, और प्रस्ताव का 35% से कम हिस्सा खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित नहीं किया।

यह भी पढ़ें : Tata Motors Share Price 8 प्रतिशत बढ़े, डिमर्जर प्लान से होगा निवेशकों को फायदा?

Mukka Proteins का बिजनेस

मुक्का प्रोटीन्स लिमिटेड मछली का भोजन, मछली का तेल और मछली में घुलनशील पेस्ट का निर्माण और बिक्री करता है, जो एक्वा फ़ीड (मछली और झींगा के लिए), पोल्ट्री फ़ीड (ग्रिल और परत के लिए), और पालतू भोजन (कुत्ते और बिल्ली) के उत्पादन में आवश्यक घटक हैं।

Mukka Proteins IPO का मूल्य बैंड 1 रुपये अंकित मूल्य के प्रति इक्विटी शेयर ₹26 से ₹28 की सीमा में तय किया गया था। मुक्का प्रोटीन्स आईपीओ का लॉट आकार 535 इक्विटी शेयर और उसके बाद 535 इक्विटी शेयरों के गुणकों में था।

Leave a Comment