अडानी का नाम जुड़ते ही चमका कोहिनूर स्टॉक, 400 प्रतिशत बढ़ा प्राइस

अडानी ग्रुप स्टॉक: अडानी, अडानी विल्मर, अडानी ग्रुप शेयर, मल्टीबैग्गर पैनी स्टॉक, मार्केट न्यूज़, बिजनेस न्यूज़, शेयर बाजार न्यूज़

Multibagger Penny Stock: पिछले कुछ महीनों में भारतीय शेयर मार्केट में भारी बिकवाली के बावजूद कुछ शेयरों ने इस दौरान भी निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है. Kohinoor Foods (कोहिनूर फूड्स लिमिटेड) का शेयर भी उनमें से एक है.

इस पैनी स्टॉक में लगातार 35 कारोबारी सत्रों में अपर सर्किट लगा है. यह Multibagger Penny Stock लगभग दो महीनों में 7.75 रूपये से बढ़कर 38.40 रूपये प्रति शेयर हो चुका है. इस दौरान इस स्टॉक में लगभग 400 प्रतिशत की बढ़ोतरी दिखने को मिली.

Kohinoor Foods Share Price History

पिछले 1 महीने के प्रदर्शन पर नजर डाले तो यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 14.85 रूपये से बढ़कर 38.40 रूपये के स्तर पर पहुंच गया है, यानि 1 महीने में इस इस शेयर ने निवेशकों को तकरीबन 160 प्रतिशत का रिटर्न दिया.

पिछले 2 महीनों के प्रदर्शन की बात करे तो यह मल्टीबैगर स्टॉक 7.75 रूपये से बढ़कर 38.40 रूपये पर पहुंच गया है. यानि 2 महीनो मे ही निवेशकों को लगभग 400 प्रतिशत का जबरदस्त रिटर्न मिला.

निवेशक हो गए मालामाल

Kohinoor Foods Share मे किसी निवेशक ने अगर 1 महीने पहले 1 लाख रूपये का निवेश किया होगा, तो आज के प्राइस के हिसाब से उस निवेशक के 1 लाख रूपये 2 लाख 60 हजार रूपये हो गए होंगे.

और अगर किसी निवेशक ने 2 महीने पहले इस Multibagger Penny Stock में 7.75 रूपये प्रति शेयर के हिसाब से 1 लाख रूपये का निवेश किया होगा तो आज के प्राइस के हिसाब से कुल रकम करीब 5 लाख रूपये हो गयी होगी.

Kohinoor Foods Limited की मौजूदा मार्केट कैप देखे तो 142.35 करोड़ रूपये है. Kohinoor Share Price इस समय 38.40 रुपये है, जो इस स्टॉक का 52 हफ़्तो का हाई स्तर है.

अडानी के नाम से उछला शेयर प्राइस

इस ही महीने की शुरुआत में Adani Wilmar Limited ने McCormick Switzerland (GMBH) से कोहिनूर ब्रांड समेत कई ब्रांडों के अधिग्रहण की घोषणा की थी.

कंपनी के बयान के मुताबिक कोहिनूर के घरेलू ब्रांड पोर्टफोलियो से FMCG कैटेगरी में अडानी विल्मर की स्थिति मजबूत होने की खबर के बाद से ही Kohinoor Foods Stock में लगातार तेजी देखी जा रही है.

Leave a Comment