Multibagger Penny Stock: इस 5 रूपये वाले पेनी स्टॉक पर विदेशी निवेशक हुए फिदा, दिया मल्टीबैगर रिटर्न

Multibagger Penny Stock: मल्टीबैगर पेनी स्टॉक विकास लाइफकेयर कुछ दिनों से चर्चा में है. इस कंपनी ने हाल ही में बाजार से पचास करोड़ रूपये की फंड रेजिंग की है. इस फंड रेजिंग में Forbes EMF 3R, AG Dynamic Funds Limited, Nomura Singapore Limited जैसे FPI ने खरीदारी की है.

Multibagger Penny Stock

विदेशी निवेशकों ने किया निवेश

विकास लाइफकेयर ने अपने इस फंड राइजिंग ड्राइव के तहत कुल 12 करोड़ 50 लाख इक्विटी शेयर जारी किए है जिसमें से 5 करोड़ 40 लाख इक्विटी शेयर Forbes EMF को अलॉट किए गए है

जबकि 4 करोड़ 40 लाख इक्विटी शेयर Nomura Singapore को अलॉट किए गए है. वहीं 2 करोड़ 70 लाख इक्विटी शेयर AG Dynamic Funds Limited के हिस्से में आए है. कंपनी का यह ऑफर 25 May 2022 को खुलकर 2 जून 2022 को बंद हुआ था. यह शेयर 4 रूपये प्रति शेयर के भाव पर अलोटटेड किए गए.

यह भी पढ़े – Stock to Buy: 800 प्रतिशत से ज्यादा उछला यह शेयर, एक्सपर्ट ने कहा और बढ़ेगा प्राइस

विकास लाइफकेयर स्टॉक प्राइस हिस्ट्री

विकास लाइफकेयर शेयर प्राइस हिस्ट्री पर नजर डालें तो इस साल अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न मिला है. केवल 1 महीने में ही विकास लाइफकेयर का शेयर प्राइस 4.60 रूपये से बढ़कर 5.40 रूपये हो चुका है.

यानि 1 महीने में निवेशकों को 15 प्रतिशत का रिटर्न मिला है. इस साल की शुरुआत से अब तक इस शेयर ने अपने शेयरहोल्डर को 25 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दिया है जबकि पिछले 6 महीनों में विकास लाइफकेयर शेयर 60 प्रतिशत से ज्यादा की तेजी दिखा चुका है.

Multibagger Penny Stock से 100 प्रतिशत का मुनाफा

7 May 2021 को इस Multibagger Penny Stock की कीमत 2.66 के स्तर पर थी, जो अब बढ़कर 5.40 रूपये हो चुकी है. यानि 1 साल में यह शेयर 101 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर चुका है. इस लिहाज से विकास लाइफकेयर शेयर भी भारतीय शेयर मार्केट का एक और जबरदस्त पेनी स्टॉक साबित हुआ है.

यह भी पढ़े – Multibagger Stock: गिरकर फिर उछला यह 3 रूपये वाला शेयर, 200 प्रतिशत का रिटर्न

Leave a Comment