Multibagger Stock: इस 2 रूपये वाले शेयर ने लगाई लंबी छलांग 100 रूपये से ऊपर पहुंचा प्राइस

Personal Finance

Multibagger Stock: आप अगर किसी पैनी स्टॉक में इन्वेस्टमेंट करने का प्लान बना रहे है तो आप डिजिटल मार्केटिंग कंपनी Brightcom Group Stock में निवेश के लिए सोच सकते है. क्योंकि, पिछले एक साल में ब्राइटकॉम ग्रुप के स्टॉक ने अपने शेयर होल्डर को जबरदस्त रिटर्न कमाकर दिया है.

Brightcom कंपनी के शेयर पिछले एक साल में अपने शेयर होल्डर को 1300 प्रतिशत से भी ज्यादा का रिटर्न दे चुके है. फिलहाल Brightcom Group Share ₹100 से ऊपर ट्रेड कर रहा है.

₹2 रुपये से बढ़कर ₹100 से ऊपर पहुंचे प्राइस

साल 2018 की आखिर में Brightcom Group Ltd Stock Price ₹2 पर ट्रेड कर रहा था, मौजूदा साल में इस कंपनी का शेयर प्राइस देखे तो ₹102 तक पहुंच गया है. यानि चार साल में इस 2 रूपये वाले शेयर ने निवेशकों को 5000 प्रतिशत से भी अधिक का रिटर्न दिया है.

पिछले 12 महीने पहले के प्रदर्शन पर नजर डाले तो इस कंपनी का शेयर एनएसई (NSE) पर केवल ₹7.20 पर ट्रेड कर रहा था, पिछले एक साल में इस Multibagger Stock ने अपने निवेशकों को 1300 प्रतिशत से भी ज्यादा का रिटर्न दिया है.

निवेशकों को 50 लाख से ज्यादा का फायदा

ब्राइटकॉम ग्रुप शेयर प्राइस हिस्ट्री के अनुसार, अगर किसी इन्वेस्टर ने 4 साल पहले ₹2 के हिसाब से इस स्टॉक में 1 लाख रूपये का निवेश किया होगा तो आज के शेयर प्राइस के अनुसार उस इन्वेस्टर की रकम 50 लाख रूपये से भी ज्यादा हो गयी होगी.

औए अगर किसी इन्वेस्टर ने इस शेयर में 12 महीने पहले एक लाख रूपये इन्वेस्ट किये होंगे तो आज इसकी वैल्यू 14 लाख रूपये की होती.

Brightcom Group कंपनी का बिजनेस

ब्राइटकॉम ग्रुप हैदराबाद की कंपनी है, इसकी स्थापना 1999 में हुई थी. यह एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी है. कई देशों में न्यू मीडिया, एड-टेक, और IoT आधारित बिजनेस मे है.

इस कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में बड़ी बड़ी कंपनियां जैसे Hyundai Motors, ICICI Bank, LIC, Airtel, वोडाफोन, Samsung कंपनी जैसे बड़े विज्ञापनदाता शामिल है.

1 thought on “Multibagger Stock: इस 2 रूपये वाले शेयर ने लगाई लंबी छलांग 100 रूपये से ऊपर पहुंचा प्राइस

Leave a Reply

Your email address will not be published.