Multibagger Stock: इस 10 पैसे के शेयर ने निवेशकों को बनाया मालामाल

Personal Finance

Multibagger Stock: आज हम शेयर मार्केट के एक ऐसे पेनी स्टॉक के बारे में बात करेंगे जिसने पिछले 1 साल में अपने शेयरहोल्डर को 1000 प्रतिशत से भी अधिक का जबरदस्त रिटर्न कमाकर दिया है

जी हां, MPS Infotecnics Limited कंपनी के स्टॉक से निवेशक Multibagger Stock होने की उम्मीद कर रहे है, क्योंकि यह कंपनी लगातार अपने बिज़नेस को ग्रोथ करती दिख रही है

MPS Infotechnics Limited

MPS Infotechnics Limited एक भारत-आधारित कंपनी है जो सूचना प्रौद्योगिकी (IT) समाधान और उत्पाद प्रदान करती है, कंपनी सिस्टम एकीकरण और नेटवर्किंग समाधान, दूरसंचार, उद्यम सॉफ्टवेयर, डोमेन पंजीकरण और वेब होस्टिंग, मूल्य वर्धित सेवा (VAS) और आईटी-सक्षम सेवाओं में लगी हुई है.

10 हजार रुपये के बन गए 1 लाख

अगर किसी निवेशक ने पिछले साल यानी 30 मार्च 2021 को इस कंपनी के 100000 शेयर 10 पैसे प्रति शेयर के हिसाब से खरीदे होंगे तो आज शेयर की कीमत ₹120000 बैठती है, निवेश का ₹10000 निकाल दे तो उसको उसकी रकम 1100 प्रतिशत बढ़ चुकी है.

और अगर पिछले 6 महीने की बात करें यानी 27 सितंबर 2021 को किसी निवेशक ने इस कंपनी के 100000 शेयर खरीदे होंगे तो आज के प्राइस के हिसाब से उस निवेशक का प्रॉफिट ₹100000 हो गया होगा, उस समय इस स्टॉक की कीमत 20 पैसे पर ट्रेड कर रही थी यानी पिछले 6 महीने में इस स्टॉक में 1000 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है.

MPS Infotechnics की सहयोगी कंपनी

एमपीएस इन्फोटेक्निक्स सहयोगी कंपनियों की बात करें तो, एक्सिस कन्वर्जेंस प्राइवेट लिमिटेड, ईरोड्स टेक्नोलॉजी लिमिटेड और साइबरवर्क्स विशेष एलएलसी है.

बिजनेस प्रदर्शन की बात करें तो यह कंपनी लगातार अपने बिजनेस में ग्रोथ दिखा रही है जिसके चलते छोटे बड़े निवेशक इस स्टॉक में निवेश का प्लान बना रहे हैं

Disclaimer: शेयर मार्केट में उतार-चढ़ाव बना रहता है इसलिए किसी भी स्टॉक में निवेश से पहले अच्छी तरह रिसर्च करें ब्लॉगराइड ब्लॉग किसी भी नुकसान का उत्तरदाई नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.