FACEBOOK PAGE FOLLOW US
WHATSAPP CHANNEL FOLLOW
TELEGRAM CHANNEL JOIN NOW

Multibagger Stock : 1 रुपये वाले इस शेयर ने बनाया मालामाल, दिया 600 प्रतिशत रिटर्न

5/5 - (1 vote)

अगर आप भी किसी ऐसे (Multibagger Stock) मल्टीबैगर पेनी स्टॉक की तलाश में है जो आपको अच्छा रिटर्न कमा कर दे तो हम आपको एक ऐसे शेयर की जानकारी देंगे जिसने पिछले 1 साल में 1 रुपए 39 पैसे की कीमत से अपने शेयर की कीमत ₹8 से ज्यादा की कर ली है।

वैसे तो पैनी स्टॉक रिस्की होते हैं लेकिन जिस पैनी स्टॉक की हम बात करने जा रहे हैं इस शेयर ने अपने निवेशकों को बहुत तगड़ा रिटर्न पिछले 1 साल में कमाकर दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं Pressure Sensitive Systems India Ltd Share की, इस शेयर में पिछले 1 साल में 600% से भी ज्यादा की ग्रोथ देखने को मिली है।

Multibagger Stock : 1 रुपये वाले इस शेयर ने बनाया मालामाल, दिया 600 प्रतिशत रिटर्न

1 साल पहले इतना था शेयर प्राइस

Multibagger Stock Sensitive Systems India Ltd Share Price की बात करें तो साल 2023 जुलाई महीने में इस शेयर की कीमत 1.39 रुपये पर बंद हुई थी और आज देखे तो इस शेयर की कीमत ₹8 से ज्यादा हो चुकी है यानि इस शेयर ने अपने निवेशकों को पिछले 1 साल में 600 प्रतिशत से भी ज्यादा का तगड़ा रिटर्न दिया है।

यह भी पढ़ेंStock to Buy Today: तगड़ी उड़ान भर सकता है यह मल्टीबैगर शेयर, 3 साल में डबल पैसा

कंपनी क्या कार्य करती हैं?

प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड कंपनी मुंबई, भारत में स्थित है। जो विभिन्न लेपित उत्पादों का निर्माण और बिक्री करती है। यह विद्युत इन्सुलेशन, औद्योगिक टेप, धातु के धागे और चुंबकीय धागे प्रदान करती है।

1 लाख बन गए 6 लाख रुपये

अगर किसी निवेशक ने इस Multibagger Stock में जुलाई 2023 में 1.39 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 1 लाख रुपये का निवेश किया होगा तो आज उसकी रकम बढ़कर 6 लाख 41 हज़ार रुपये हो गई होगी।

यह भी पढ़ेंMultibagger Stock: इस 2 रूपये वाले शेयर ने किया कमाल, 486 प्रतिशत का रिटर्न

Leave a Comment