Multibagger Stock to Buy | झुनझुनवाला के पसंदीदा शेयर में कमाई का मौका, एक्सपर्ट की राय

Multibagger Stock to Buy: आप अगर शेयर मार्किट के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के तहत स्टॉक मे ट्रेडिंग करते है तो आप Indian Hotels Share में निवेश के लिए सोच सकते है. दरअसल, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल स्टॉक इंडियन होटल्स के शेयर में तेजी आने की उम्मीद है.

ब्रोकरेज फ़र्म इस कंपनी के शेयर पर बुलिश है और इसे खरीदने की सलाह दे रहे है. ब्रोकरेज फर्म के अनुसार, कंपनी का शेयर चार्ट पैटर्न काफी मजबूत और पॉजिटिव नजर आ रहा है.

Multibagger Stock

Multibagger Stock to Buy: एक्सपर्ट

ब्रोकरेज फर्म HDFC Securities इंडियन होटल्स के शेयर की कीमत पर ब्रेकआउट दिया है और स्टॉक में बढ़ोतरी होने की उम्मीद दिखाई है. कहा कि , “शॉर्ट टर्म ट्रेंड पॉजिटिव बना हुआ है, क्योंकि यह सामान्य गति से ऊपर बिजनेस कर रहा है.

257 से 268 रूपये है प्राइस टारगेट

ब्रोकरेज फर्म HDFC Securities के मुताबिक, प्लस DI माइनस DI से ऊपर बिजनेस कर रहा है, जो मौजूदा अपट्रेंड में गति का indicating है. ब्रोकरेज फर्म ने Indian Hotels Share Price Target 257 रूपये से 268 रुपये प्रति शेयर रखा है.

साथ ही 210 रुपये प्रति शेयर पर स्टॉप-लॉस रखते हुए इसे खरीदने की सलाह भी दी है. कम समय के निवेशकों को इसका जबरदस्त मुनाफा देखने को मिल सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन होटल्स कंपनी का शेयर आज 3.51 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ करीब 240 रुपये पर बंद हुआ है.

1 साल में 134 प्रतिशत का रिटर्न

इंडियन होटल्स के शेयरों ने एक साल में 134 प्रतिशत से भी अधिक का रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है. पिछले साल कंपनी का शेयर 30 मार्च 2021 को 102.49 रुपये पर ट्रेड कर रहा था, जो अब उछलकर करीब 240 रुपये प्रति शेयर हो गया है. यह Multibagger Stock 2022 मे अब तक लगभग 30 प्रतिशत से ऊपर है.

यह भी पढ़े –

• Adani Wilmar: इस कंपनी ने 45 दिन में दोगुना किया पैसा, निवेशक मालामाल

• Multibagger Stock: इस 2 रूपये वाले शेयर ने लगाई लंबी छलांग 100 रूपये से ऊपर पहुंचा प्राइस

• Multibagger Stock | इस ₹1 से कम कीमत वाले शेयर ने निवेशकों को बनाया लखपति

Leave a Comment