Penny Stock: शेयर मार्केट के इस 50 पैसे वाले शेयर पर रखें नज़र, 25 प्रतिशत चढ़ा शेयर प्राइस

Rate this post

Penny Stock: अगर आप भी कम कीमत वाले शेयर की तलाश में है तो हम आपको एक ऐसे पैनी स्टॉक (Sanwaria Stock) के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो शेयर मार्केट में मात्र 50 पैसे की कीमत पर ट्रेड कर रहा हैं।

साल 2018 में 10 रुपए की कीमत पर ट्रेड करने वाला यह स्टॉक 95 प्रतिशत की गिरावट दिखा चुका है। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से यह स्टॉक उछाल दिखाना शुरू कर चुका है।

25 सितंबर 2023 को Sanwaria Share Price ₹0.35 पर कारोबार करके बंद हुए थे। अक्टूबर की शुरुआत से ही यह स्टॉक 15 पैसे की बढ़ोतरी के साथ 50 पैसे पर कारोबार कर रहा है।

क्या है कंपनी का बिज़नेस

सनवारिया कंज्यूमर लिमिटेड (Sanwaria Consumer Ltd) एक भारतीय कंपनी है जो खाद्य उत्पादों का निर्माण और विपणन करती है। इसका मुख्यालय भारत के मध्य प्रदेश राज्य के ग्वालियर शहर में स्थित है। जिसकी शुरुआत साल 1991 में हुई थी।

सनवारिया कंज्यूमर लिमिटेड का प्रमुख व्यापार खाद्य और खाद्य संबंधित उत्पादों से जुड़ा हुआ है, जैसे कि सोयाबीन तेल, सूजी, मैदा, दाल, चावल, आदि। यह कंपनी अपने उत्पादों को ब्रांड नाम “Sanwaria” के तहत विपणित करती है।

Sanwaria Consumer Ltd Balance Sheet 2019 2023

क्या इस Penny Stock में होगी तेज़ी?

पिछले साल के मुकाबले इस कंपनी के नेट प्रॉफिट और नेट मार्जिन में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। फिलहाल मार्केट की चाल को देखते हुए, ऐसे Penny Stock में सीमित निवेश ही बेहतर विकल्प नज़र आ रहा हैं।

यह भी पढ़ें –

Multibagger Stock: 1 रुपये वाले इस शेयर ने बनाया मालामाल, दिया 600 प्रतिशत रिटर्न

शेयर कब खरीदना चाहिए | Share Kab Kharidna Chahiye

Multibagger Penny Stock: 1 शेयर की कीमत केवल 50 पैसे, जो अमीर बना सकता है

Leave a Comment