Rakesh Jhunjhunwala के इस पसंदीदा स्टॉक पर रखे नजर, 25 प्रतिशत बढ़ेगा प्राइस: एक्सपर्ट

Personal Finance

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stock: शेयर मार्केट के बड़े निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को देखकर मार्केट में इन्वेस्ट करते है, अगर आप भी किसी बड़े निवेशक की स्ट्रेटजी फॉलो करते है तो यह खबर आपके लिए फायदे की हो सकती है. क्योंकि, ब्रोकरेज फर्म ने Star Health Insurance स्टॉक को खरीदने की सलाह दे रहे है. फिलहाल STARHEALTH Share ₹641 पर ट्रेड कर रहा है.

Rakesh Jhunjhunwala का पसंदीदा शेयर

जानकारों के अनुसार स्टार स्टॉक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो मे मौजूद है. 16 मार्च 2022 को (3:00 pm) तक STARHEALTH Share ₹603.95 पर बंद हुआ था, यानि पिछले 3 से 4 दिन के अंदर इस स्टॉक ने अपने शेयरहोल्डर को 6 प्रतिशत से भी ज्यादा का रिटर्न कमाकर दिया है.

पिछले 1 महीने के प्रदर्शन पर नजर डाले तो 21 फरवरी 2022 को STARHEALTH Share की कीमत ₹726 पर थी, यानि 1 महीने में इस स्टॉक से निवेशकों को 11 प्रतिशत का नुकसान उठाना पड़ा.

ब्रोकरेज फर्म ने क्या कहा

राकेश झुनझुनवाला के चुनिंदा स्टॉक को लेकर ICICI Securities बुलिश नजर आ रही है, और फर्म का मानना ​​​​है STARHEALTH Share की कीमत ₹641 के मौजूद प्राइस से ₹800 के आसपास तक देखी जा सकती है. हिसाब लगाए तो यह शेयर 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी दिखा सकता है.

बकौल ICICI Securities – “स्टार हेल्थ इंश्योरेंस Retail Health Insurance Segment में 32 प्रतिशत मार्केट हिस्सेदारी के साथ भारत में लीडिंग स्वास्थ्य बीमा प्लेयर कंपनी है. इस कंपनी के पास 530000 एजेंट्स का एक मजबूत ग्रुप है. इसके साथ साथ 12000 से भी अधिक अस्पताल और 9MFY22 के 700 से भी ज्यादा ब्रांच है”

1 thought on “Rakesh Jhunjhunwala के इस पसंदीदा स्टॉक पर रखे नजर, 25 प्रतिशत बढ़ेगा प्राइस: एक्सपर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.