Share Price Target: ग्रोथ कर रहे इन 5 स्टॉक में करे इन्वेस्टमेंट एक्सपर्ट की राय

आज हम ब्रोकरेज फर्मों के 5 ऐसे स्टॉक के बारे मे जानेगे, जिसमे एक्सपर्ट्स ने इन्वेस्टमेंट की सलाह दी है, साथ ही Share Price Target भी दिया है जिनकी मदद से भविष्य में मौजूदा कीमत से 40 प्रतिशत तक का जबरदस्त रिटर्न कमाया जा सकता है.

शेयर मार्केट मे जारी उतार-चढ़ाव के बीच दिसंबर 2021 तिमाही के नतीजों के बाद कई कंपनियों के शेयर बेहतर वैल्यूएशन की ओर दिख रहे है. दिसंबर तिमाही में कई कंपनियों का प्रॉफिट, रेवेन्यू और EBITDA उम्मीद से बेहतर रहा है। कंपनियों की मौजूदा कमाई और ग्रोथ आउटलुक के आधार पर ब्रोकरेज फ़र्म अगले 1 साल के हिसाब से इन 5 शेयरों पर खरीदारी की सलाह दे रहे है.

Share Price Target Nestle Globus Pns Greaves Schaeffler

Nestle India Ltd

Nestle India Share में insurance कंपनी Edelweiss ने 12 महीने के हिसाब से खरीदारी की सलाह दी है. साथ ही Nestle India Share Price Target 22100 रूपये रखा है. इस तरह मौजूदा प्राइस 18084 रूपये के लिहाज से प्रति शेयर 4016 रूपये या करीब 22 प्रतिशत रिटर्न मिलने की उम्मीद कर सकते है.

Globus Spirits Limited Share

Globus Spirits Share में ICICI डायरेक्‍ट ने 1 साल हिसाब से खरीदारी की सलाह दी. साथ ही Globus Spirits Share Price Target 1750 रूपये दिया है. Globus Share के मौजूद प्राइस 1267 रूपये के लिहाज से एक शेयर 483 रूपये या करीब 38 प्रतिशत तक का रिटर्न लौटा सकता है.

यह भी पढ़े – Share Price Target: 5 कमाई वाले शेयर, एक्सपर्ट ने दिया प्राइस टारगेट

PNS Infratech Ltd Share

PNC Infratech Share में Edelweiss ने 12 महीने के पॉइंट ऑफ व्यू से खरीदारी की सलाह दी है. साथ ही PNC Infratech Share Price Target 395 रूपये रखा है. PNC Infratech मौजूदा प्राइस 276 रूपये के लिहाज से एक शेयर पर 119 रूपये या करीब 43 प्रतिशत तक का रिटर्न मिल सकता है.

Greaves Cotton Ltd

Greaves Cotton Share में Edelweiss ने 12 महीने के नजरिये से खरीदारी की सलाह दी है. साथ ही Greaves Cotton Share Price Target 216 रुपये रखा है. मौजूदा प्राइस 182 रूपये के हिसाब से देखा जाए तो एक शेयर 34 रूपये या करीब 19 प्रतिशत तक का रिटर्न दिला सकता है.

यह भी पढ़े – कमाई वाले शेयर: इन 5 Profitable Stocks से 60% तक रिटर्न की उम्‍मीद

Schaeffler India Ltd

Schaeffler India Share को भी Edelweiss ने 1 साल के हिसाब से खरीदारी की सलाह दी. और Schaeffler India Share Price Target 2110 रूपये रखा. मौजूदा प्राइस 1785 रूपये के हिसाब से एक शेयर 325 रूपये या करीब 18 प्रतिशत तक की रिटर्न कमाई करके दे सकता है.

(नोट: इन सभी स्‍टॉक्‍स का मौजूदा प्राइस 17 Feb 2022 का है)

Leave a Comment