Stock to Buy: 800 प्रतिशत से ज्यादा उछला यह शेयर, एक्सपर्ट ने कहा और बढ़ेगा प्राइस

Stock to Buy: अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन लिमिटेड (AICL) के शेयर पिछले 2 साल से लगातार अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे है. जिससे निवेशकों को तगड़ा रिटर्न मिला है. इस कंपनी के शेयर इस अंतराल में 800 प्रतिशत से भी ज्यादा बढ़ चुके है.

शेयर मार्केट एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस कंपनी के शेयरों में और भी तेजी देखने को मिलने की उम्मीद है. अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन के शेयर मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 529.05 रूपये के स्तर पर कारोबार करके बंद हुए है.

Stock to Buy

Stock to Buy – अब 705 रूपये का टारगेट प्राइस

इस कंपनी के शेयरों ने बेंचमार्क और प्रतिस्पर्धी कंपनियों को बड़े अंतर से पछाड़ा है और पिछले दो साल में ही अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन के शेयर 835 प्रतिशत को बढ़ोतरी दिखा चुके है.

यह जानकारी बतौर इकनॉमिक टाइम्स (economic times) की एक रिपोर्ट में कही गई है. पिछले 1 साल के प्रदर्शन की बात करे तो इस मल्टीबैगर स्टॉक में 142 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है.

अब हेम सिक्योरिटीज के एक्सपर्ट ने बाय रेटिंग के साथ अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन कंपनी के शेयरों का कवरेज शुरू किया है और 705 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है.

32 प्रतिशत की आ सकती है तेजी – एक्सपर्ट

जनवरी-मार्च तिमाही में इस कंपनी के नतीजे काफी तगड़े रहे है. अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन के शेयरों में मंगलवार 7 जून 2022 के शेयर प्राइस लेवल से करीब 32 प्रतिशत उछाल की उम्मीद की जा रही है.

इस साल की शुरुआत से अब तक इस कंपनी के शेयरों ने तकरीबन 32 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. अब तक अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन (Agarwal Industrial Corporation) के शेयरों का 52 हफ्ते का लो-लेवल 220 रूपये है. वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई-लेवल 730 रूपये रहा है.

यह भी पढ़े – Multibagger Stock: गिरकर फिर उछला यह 3 रूपये वाला शेयर, 200 प्रतिशत का रिटर्न

Leave a Comment