Tata Group Share: 60 प्रतिशत गिरा टाटा ग्रुप का यह शेयर, 113 रूपये हुआ शेयर प्राइस

Tata Group Share: टाटा ग्रुप का एक शेयर लगातार लुढ़क कर अपने निवेशकों को मायूस कर रहा है. कभी जबरदस्त रिटर्न देने वाला यह शेयर इस समय अपने 52-सप्ताह हाई से लगभग 60 प्रतिशत तक गिर चुका है.

टाटा ग्रुप का यह शेयर 11 जनवरी 2022 को अपने 52-सप्ताह हाई 291.05 रूपये पर पहुंच गया था. इस शेयर का नाम टाटा टेलीसर्विसेज महाराष्ट्र लिमिटेड (TTML) है. फिलहाल TTML Share Price 113.95 रूपये पर ट्रेड कर रहा है.

Tata Group Share TTML Share Fall
Tata Group: TTML Share Price History

TTML Share Price History

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर मौजूद आंकड़ों के अनुसार, TTML Share पिछले कुछ महीनों से नुकसान मे है. कंपनी के शेयर पिछले पांच कारोबारी सत्र में 4.68 प्रतिशत तक टूट गए है. पिछले एक महीने का प्रदर्शन देखे तो यह शेयर 10.45 प्रतिशत तक गिर चुका है.

यह भी पढ़े-

Multibagger Stock: इस शेयर ने दिया 480 प्रतिशत का रिटर्न, डबल हुआ मुनाफा

हालांकि, पूरे सालभर का प्रदर्शन देखे तो यह शेयर 150 प्रतिशत से भी अधिक उछला है. इस दौरान TTML Share ने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. जानकारी के लिए बता दें, यह एक लार्ज कैप कंपनी है और जिसका मार्केट कैप करीब 22,433 करोड़ रुपये है.

Tata Group की कंपनी का कारोबार क्या है?

TTML कंपनी, टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है। यह अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है. जो वॉइस और डेटा सर्विसेज देती है. देखे तो कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े बड़े नाम देखने को मिलते है. जानकारी के मुताबिक, बीते महीने से इस कंपनी ने स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए चालू की है. जिसका जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े-

Bharat Electronics Stock में इस ब्रोकरेज फर्म ने दी खरीदारी की सलाह, जानिए क्या है टारगेट प्राइस

Leave a Comment