Zomato Share Price News: ब्रोकरेज फर्मों ने घटाया टारगेट प्राइस

Zomato Share Price: अगर आपके पास फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato Share है तो आपके लिए काम की खबर है. दिसंबर तिमाही के लिए Zomato के कमजोर नतीजों की रिपोर्ट करने के बाद, कुछ ब्रोकरेज कंपनियों ने Zomato Share Price Target मे कटौती की है.

चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में जोमैटो का घाटा कम हुआ है और रेस्त्रां के खाने की बढ़ती मांग से Revenue में उछाल आया है. Zomato फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने तिमाही के दौरान लगभग 65 करोड़ रूपये से ऊपर का Consolidated शुद्ध घाटा बताया है.

जो कि पिछले गुजरे साल की इसी अवधि में लगभग 350 करोड़ रूपये की Consolidated शुद्ध हानि से कम है. Zomato कंपनी के शेयर में निवेशको का भरोसा कम हो रहा है और शेयरों में गिरावट जारी है. देखा जाए तो शुक्रवार को बीएसई (BSE) पर Zomato Share Price 6 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट के साथ 88.75 रुपये पर बंद हुए.

Top Brokrage Furm ने घटाया टारगेट प्राइस

Economics Times की एक खबर के मुताबिक जेफरीज, क्रेडिट सुइस, जेएम फाइनेंशियल जैसी ब्रोकरेज फर्मों ने जोमैटो के शेयर की कीमत घटा दी है.

जेफरीज ने बाय रेटिंग बरकरार रखते हुए जोमैटो के शेयर का टारगेट प्राइस घटाकर 120 रूपये कर दिया है. इससे पहले इस ब्रोकरेज फर्म ने Zomato Share Price Target 175 रूपये का दिया था.

Apollo Hospitals Share Price

दूसरी और क्रेडिट सुइस ने भी Outperform रेटिंग बरकरार रखते हुए टारगेट प्राइस को 185 रूपये से घटाकर 120 रूपये कर दिया है लेकिन जेएम फाइनेंशियल (JM Financial) ने कुछ भरोसा जताया है और खरीदारी का रुझान बरकरार रखते हुए Zomato Share Price Target 180 रूपये से घटाकर 155 रूपये कर दिया है.

इसके साथ साथ Goldman Sachs ने जोमैटो पर बायिंग ओपिनियन बरकरार रखा है और Zomato Share प्राइस टारगेट 185 रूपये से घटाकर 160 रूपये कर दिया गया है.

₹1 से कम कीमत वाले शेयर 2022

अन्य ब्रोकरेज फर्मों की राय जाने

देखा जाए तो जेफरीज और क्रेडिट सुइस ने Zomato Share Price में बड़ी कटौती की, वहीं कुछ प्रमुख ब्रोकरेज फ़र्म जैसे सीएलएसए (CLSA), बैंक ऑफ अमेरिका और मॉर्गन स्टेनली ने अपने फंडामेंटल में बदलाव नही किया और प्राइस टारगेट को स्थिर रखा है.

इन तीनो फ़र्मों के तय टारगेट की बात करे तो सीएलएसए (CLSA) का टारगेट प्राइस 140 रूपये, Bank of America का टारगेट प्राइस 115 रूपये और Morgan Stanley का टारगेट प्राइस 150 रूपये है.

HFCL Share Price Target 2022

Leave a Comment